खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Siddhu Moosewala की 'प्रेग्नेंट' मां के लिए कठिन थे 4 महीने, घर से बाहर तक नहीं निकलीं Charan Kaur

Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की फैमिली चर्चा में है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने खुद दी है। हालांकि इसकी खबरें पहले से आ रही थी, लेकिन तब सिद्धू के पिता ने कहा था कि अफवाहों पर भरोसा ना करें, जो भी होगा आपको बताया जाएगा।
11:04 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Charan Kaur: इन दिनों दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की फैमिली चर्चा में है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने खुद दी है। हालांकि इसकी खबरें पहले से आ रही थी, लेकिन तब सिद्धू के पिता ने कहा था कि अफवाहों पर भरोसा ना करें, जो भी होगा आपको बताया जाएगा। वहीं, जैसे ही छोटे सिद्धू का जन्म हुआ तो हर कोई बेहद खुश हुआ और सभी सिद्धू के माता-पिता को बधाई देने लगे, लेकिन सिद्धू की मां चरण कौर के लिए ये टाइम बिल्कुल भी आसान नहीं था।

Advertisement

जी हां, सिद्धू की मां ने बेहद कठिन टाइम बिताया है। चरण कौर चार महीनों तक को घर से बाहर भी नहीं निकलीं। चरण कौर ने आईवीएफ के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, जो उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। वहीं, अब जूनियर सिद्धू के आने से पूरा परिवार बेहद खुश है और फैंस और उनके गांववाले भी जश्न मना रहे हैं।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement