होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sidhu Moose Wala की करोड़ों की प्रॉपर्टी को मिला वारिस, जानें कितनी थी सिंगर की टोटल नेट वर्थ

Sidhu Moose Wala Net Worth: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार में खुशियों ने दस्तक दे दी है। सिंगर की मां ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के आने के साथ ही परिवार को उनका वंश बढ़ाने वाला मिल गया है। साथ ही सिंगर की कुल संपत्ति को वारिस भी मिल गया है।
02:46 PM Mar 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Sidhu Moose Wala Net Worth: आखिरकार दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की करोड़ों की संपत्ति को वारिस मिल ही गया। 29 मई, 2022 को सिंगर की हत्या के बाद सवाल उठने लगे थे कि आखिर मूसेवाला खानदान का वंश आगे कैसे बढ़ेगा और करीब 100 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी को आखिर कौन संभोलगा? दिवंगत सिंगर के पिता बलकौर सिंह सिद्धू और मां चरण कौर को यही चिंता सताए जा रही थी लेकिन ऊपर वाले के घर देर है, अंधेर नहीं। इसका जीता-जागता उदाहरण आज देखने को मिला जब सिंगर के परिवार में नन्ही किलकारी गूंजी।

Advertisement

सिद्धू मूसेवाला की टोटल प्रॉपर्टी

आपको बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 58 वर्षीय मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी सिंगर के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है। पैदा होते ही जूनियर मूसेवाला सिंगर की करोड़ों रुपये की संपत्ति का मालिक बन गया है। आइए जानते हैं सिंगर की कुल नेट वर्थ कितनी थी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Sidhu Moose Wala
Advertisement
Advertisement