खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sonakshi Sinha ने खाई ट्रोल होने की कसम! अब Shatrughan Sinha की लाडली ने क्या किया?

Sonakshi Sinha Trolling: सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, एक्ट्रेस को फिर से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अब लोगों के मन में सवाल है कि सोनाक्षी ने फिर से क्या किया है?
03:12 PM Jul 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Sonakshi Sinha Trolling: हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी की है। ऐसा लग रहा है जैसे सोनाक्षी का जहीर से शादी करना आफत बन गया है। अरे भई, अब एक्ट्रेस बार-बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ रही हैं, तो भला ये किसी आफत से कम थोड़ी है। दरअसल, पहले हिन्दू-मुस्लिम वेडिंग को लेकर सोनाक्षी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इसके बाद जब एक्ट्रेस अपने पति के साथ अस्पताल गई, तो लोगों ने कयास लगाए कि सोनाक्षी मां बनने वाली है, तो यूजर्स ने कहा कि शादी को एक हफ्ता भी नहीं हुआ और गुड न्यूज।

Advertisement

सोनाक्षी ने अब क्या किया?

हालांकि सोनाक्षी अपने पिता का हाल जानने के लिए अस्पताल गई थीं, लेकिन अब फिर से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हाल ही में एक पोस्ट के जरिए सोनाक्षी ने अपने पति को अब तक का सबसे ग्रीन फ्लैग' बताया। बस फिर क्या था, यूजर्स ने इस पर भी सोनाक्षी को निशाने पर ले लिया और खूब सुनाया। ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement