होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sonakshi और Zaheer को मिलाने में इस एक्ट्रेस का हाथ, 7 साल पहले ऐसे परवान चढ़ा था इश्क

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल फाइनली 7 साल की डेटिंग के बाद 7 जन्म के लिए एक हो चुके हैं। दोनों ने 23 जून को शादी कर ली है। आपको बता दें कि दोनों को मिलाने में एक खास शख्स का सबसे बड़ा हाथ रहा है।
01:07 PM Jun 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फाइनली पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों ने 23 जून को शादी की थी। शादी को भले ही तीन दिन गुजर गए हों लेकिन ये कपल सोशल मीडिया पर अब भी लाइमलाइट में बना हुआ है। क्या आपको पता है कि कौन है वो शख्स जिसकी वजह से सोनाक्षी और जहीर का प्यार परवान चढ़ा था? लंबे साल तक डेटिंग के बाद दोनों की लव स्टोरी शादी के मुकाम तक पहुंची? आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी की खास दोस्त और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हैं। उनकी वजह से ही सोनाक्षी और जहीर के प्यार का रिश्ता गहरा और मजबूत हुआ है।

Advertisement

फिल्म की शूटिंग से आए करीब

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की काफी अच्छी दोस्त हैं। तीनों फिल्म 'डबल एक्सेल' में साथ काम भी कर चुके हैं। इसके अलावा हुमा के भाई साकिब सलीम जहीर खान के काफी अच्छे दोस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुमा, सोनाक्षी और जहीर में दोस्ती हुई और अक्सर इन्हें साथ में देखा जाने लगा। देखते ही देखते सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे के करीब आ गए। वहीं दोनों को मिलाने में हुमा कुरैशी ने भी दोस्ती का पूरा फर्ज निभाया।

Open in App
Advertisement
Tags :
sonakshi sinhaZaheer Iqbal
Advertisement
Advertisement