चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sridevi ने बहन से क्यों बनाई दूरियां? आखिर क्यों एक-दूसरे की दुश्मन बन गई दो बहनें?

Sridevi: अभिनेत्री 'श्रीदेवी' आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। हमेशा अपनी काम से लोगों का दिल जीतने वाली 'चांदनी' को भला कोई कैसे भूल सकता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी साए कि तरह साथ रहने वाली एक्ट्रेस की बहन और उनके बीच दूरियां आ गई थी।
10:52 PM Apr 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Sridevi: अक्सर अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में उतरने वाली अभिनेत्री 'श्रीदेवी' आज भले ही हमारे बीच नहीं हों, लेकिन लोगों के दिलों में वो आज भी जिंदा हैं। हर कोई आज भी 'श्रीदेवी' का उतना ही सम्मान करता है, लेकिन 'श्रीदेवी' अपनी बहन से बात क्यों नहीं करती थी। जब दोनों बहनें साथ में थी तो दोनों ने खूब नाम कमाया।

Advertisement

दोनों बहनें क्यों बन गई एक-दूसरे की दुश्मन?

फिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों बहनें एक-दूसरे की दुश्मन बन गई। इस पूरे किस्से के पीछे एक कहानी है। जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि हर एक बात के पीछे कोई वजह होती है और इसके पीछे भी एक वजह है। दिए गए वीडियो में आप इस कहानी की बारे में जान सकते हैं, जिससे आपको पता लगेगा कि आखिर क्या था पूरा मामला? और क्यों 'श्रीदेवी' ने अपनी बहन से बातें करना बंद कर दिया था।

Advertisement
Tags :
SrideviSrilatha
Advertisement
Advertisement