खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Suhani Bhatnagar से हर रोज बात करते थे Aamir Khan, फिर भी नहीं थी 'दंगल गर्ल' की बीमारी की खबर

Suhani Bhatnagar: सुहानी भटनागर से आमिर खान फोन पर रेगुलर बात करते थे, लेकिन फिर भी वो उनकी बीमारी के बारे में नहीं जानते थे। इसका खुलासा खुद सुहानी की मां ने किया है। उन्होंने बताया है कि आमिर खान उनकी बेटी से बात करते थे, लेकिन उन्होंने कभी उन्हें सुहानी भटनागर की गंभीर बीमारी के बारे में नहीं बताया।
02:12 PM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Suhani Bhatnagar, Aamir Khan: दंगल गर्ल यानी सुहानी भटनागर के निधन से हर कोई बेहद दुखी है। फैंस से लेकर इंडस्ट्री तक कोई भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा है। फिल्म 'दंगल' में सुहानी के पिता बने आमिर खान को भी अपनी ऑनस्क्रीन बेटी की मौत पर भरोसा नहीं हो पा रहा है।

Advertisement

सुहानी भटनागर के निधन से पहले हर रोज आमिर खान से उनकी बात होती थी, लेकिन फिर भी अभिनेता को सुहानी की बीमारी के बारे में नहीं पता था। इतना ही नहीं बल्कि आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा की शादी के लिए भी सुहानी को इनवाइट किया था। इसका खुलासा खुद सुहानी की मां ने किया है। जी हां, सुहानी भटनागर की मां ने बताया है कि आमिर खान उनकी बेटी से रेगुलर टच में थे, लेकिन उन्होंने ही कभी अभिनेता आमिर खान को नहीं बताया कि वो किस परेशानी से जूझ रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Aamir Khandangal girlIra-Nupur WeddingSuhani Bhatnagar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement