होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, ED से पूछे ये प्रश्न

Madan B Lokur Arvind Kejriwal ED Arrest: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मदन बी लोकुर ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं। इसी के साथ उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा है कि आरोपियों को जमानत दी जानी चाहिए।
09:57 PM Apr 04, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Madan B Lokur Arvind Kejriwal ED Arrest: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली शराब नीति मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया था। फिलहाल वे तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस बीच सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज मदन बी लोकुर ने ईडी की कार्रवाई पर कई सवाल उठाए हैं।

Advertisement

मदन बी लोकुर ने एक इंटरव्यू में कहा- ईडी ने अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया है। ये केस 2020 में शुरू हुआ था। इस केस को डेढ़ साल से ज्यादा हो चुके हैं। मनीष सिसोदिया इतने लंबे समय तक जेल में हैं। पूर्व जस्टिस लोकुर ने सवाल किया कि ऐसी कौनसी चीज है, जो ईडी को इस केस को सुलझाने से रोक रही है। ईडी यदि कहती है कि उसके पास इस केस के सभी सबूत हैं तो वह चार्जशीट फाइल करने में देरी क्यों कर रही है। अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किस आधार पर किया गया। उन्होंने आरोपियों को जमानत देने की भी पैरवी की।

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejariwalMadan B. Lokur
Advertisement
Advertisement