खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: 31 जुलाई से पहले पलटेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, सूर्य-शुक्र गोचर से होंगे मालामाल!

Surya Shukra Yuti: साल 2024 में 31 जुलाई को दोपहर शुक्र देव सूर्य की राशि सिंह में गोचर करेंगे, जिससे कई राशियों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिन्हें 31 जुलाई से पहले अपार धन की प्राप्ति हो सकती है।
08:00 AM Jul 22, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Surya Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में शुक्र ग्रह की मजबूत स्थिति से व्यक्ति को राजयोग समान लाभ होता है। वहीं जब किसी एक राशि में शुक्र और सूर्य ग्रह एक साथ होते हैं, तो इससे व्यक्ति कुछ ही समय में मालामाल हो जाता है। उसके मान-सम्मान, सेहत, करियर और धन-संपदा आदि सभी चीज में वृद्धि होती है। इसी के साथ लव लाइफ में चल रही परेशानियों से भी उन्हें छुटकारा मिल जाता है। इस समय मीन राशि के लोगों की कुंडली में सूर्य और शुक्र की मजबूत स्थित है। इस वजह से इनके जीवन में जल्द ही सकारात्मक बदलाव होगा। साथ ही धन-धान्य में भी इजाफा होगा।

Advertisement

आज के कालचक्र में पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि 31 जुलाई से पहले मीन राशि के लोगों के जीवन में कब और कैसे सकारात्मक बदलाव होगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि 31 जुलाई से पहले आपको धन लाभ होगा या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 16 अगस्त को जाग जाएगा 4 राशियों का भाग्य, बुलंदियों पर होगा किस्मत का सितारा!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyShukra Gocharsurya gochar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement