खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या-क्या हुआ? रोहित-विराट के संन्यास पर SKY का खुलासा

SuryaKumar Yadav Statement Rohit sharma-Virat kohli Retirement : टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का परचम लहराने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी। इससे पहले उन्हें मनाने की भी कोशिश की गई थी। इसे लेकर SKY ने बड़ा खुलासा किया।
10:42 PM Jun 30, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

SuryaKumar Yadav Statement Rohit sharma-Virat kohli Retirement : भारतीय क्रिकेट टीम एक बार फिर विश्व चैंपियन बन गई। टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को धूल चटा दी। अभी देशवासियों की खुशी के आंखू थमे नहीं थे कि एक के बाद एक दो दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी। इसके बाद उन्हें मनाने की काफी कोशिश हुई, लेकिन वे नहीं माने। सूर्य कुमार यादव ने वीडियो में बताया कि भारत की जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में क्या-क्या हुआ।

Advertisement

टीम इंडिया के प्लेयर सूर्य कुमार यादव (SKY) ने बताया कि जब सभी खिलाड़ी डगआउट और ड्रेसिंग रूम में बैठे थे तब हमलोग यही बात कर रहे थे कि विश्व कप में दो साल का समय बचा है। सब अगल-बगल खड़े होकर यही बोल रहे थे कि अभी संन्यास की बातें मत करो। अगले साल देखेंगे, लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने पहले ही संन्यास लेने का मन बना रखा था। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे क्षण में खेल को अलविदा कहना मुश्किल होता है। अच्छी बात है कि दोनों खिलाड़ियों ने इतने बड़े मौके पर संन्यास ले लिया।

Advertisement
Tags :
Rohit Sharmavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement