होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'गोद में लेकर प्रचार करने जाती थीं मां', Video में देखें सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी का Exclusive Interview

Lok Sabha Elections 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महासमर शुरू हो गया है। चुनाव आयोग ने सात चरणों में इलेक्शन कराने का शेड्यूल जारी कर दिया है। इस बीच नई दिल्ली से भाजपा की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने चाय वाला इंटरव्यू में बेबाकी से अपनी बात रखी।
11:08 PM Mar 17, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान हो गया है। राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से एक्टिव हो गई हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक बार फिर दिल्ली में क्लीन स्वीप करने का मास्टर प्लान तैयार किया। इस बार भाजपा ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को चुनावी मैदान में उतारा है, जबकि आम आदमी पार्टी से मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती उम्मीदवार बनाए गए हैं। इस बीच बांसुरी स्वराज ने न्यूज24 से विशेष बातचीत की।

Advertisement

सुषमा स्वराज की इकलौती बेटी बांसुरी स्वराज ने चाय वाला इंटरव्यू में कहा कि मैं कार्यकर्ता हूं और कार्यकर्ता रहूंगी। वकालत हमेशा करूंगी। आप कीचड़ फैलाते रहिये और मैं कमल खिलाती रहूंगी। सुषमा स्वराज मुझे गोद में लेकर प्रचार करने जाती थीं। बीजेपी से टिकट मिलने की सूचना टीवी से मिली थी। बांसुरी स्वराज ने न्यूज24 से बातचीत में और क्या-क्या कहा, आइए वीडियो में देखते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bansuri Swarajlok Sabha Elections 2024sushma swaraj
Advertisement
Advertisement