चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC से पहले बाबर ने दिया टीम इंडिया पर बयान, रोहित-विराट को लेकर कही बड़ी बात

Babar Azam Statement on Team India: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से पहले भारतीय टीम को लेकर बयान दिया है। बाबर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर भी बड़ी बात कह दी है।
02:08 PM May 07, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Babar Azam Statement on Team India: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के मद्देनजर भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत को लेकर फैंस में अभी से उत्साह देखा जा रहा है। यह मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क के मैदान पर खेला जाएगा। जब भी मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होता है, तो इसे दुनिया का सबसे हाई वोल्टेज मैच माना जाता है। इस मैच पर सिर्फ भारत और पाकिस्तान के फैंस की नहीं, बल्कि दुनियाभर के करोड़ों फैंस की नजर होती है। यही कारण है कि यह मैच अपने नाम करने के लिए दोनों ही टीमें जान की बाजी लगा देती है। विश्व कप के आगाज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दे दिया है।

Advertisement

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं रोहित-विराट

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम विश्व कप मुकाबले में भारत के साथ दो-दो हाथ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले बाबर ने भारतीय टीम को बड़ी चेतावनी दे दी है। पाकिस्तान की गेंदबाजी हमेशा से काफी मजबूत रही है। ऐसे में विश्व कप में भी पाकिस्तान के गेंदबाज विरोधी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं। बाबर ने इशारों-इशारों में कहा कि वैसे तो हम तैयारी पूरी टीम के खिलाफ करते हैं, लेकिन खास तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए हमारी तैयारी खास होने वाली है। ये दोनों ही बल्लेबाज विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं।

इस वीडियो में देखें बाबर ने क्या कहा...

Advertisement
Advertisement
Tags :
babar azamT20 wc 2024virat kohli
Advertisement
Advertisement