खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: इन 4 अनकैप्ड खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका, IPL में बरपा रहे कहर

T20 World Cup 2024 Uncapped Players: टी-20 वर्ल्ड कप से पहले कई खिलाड़ी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों को देखकर कहा जा रहा है कि ये वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं।
08:26 PM Apr 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

T20 World Cup 2024 Uncapped Players: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाद टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाएगा। इसे लेकर सिलेक्टर्स आईपीएल के प्रदर्शन पर भी नजरें जमाए बैठे हैं। कहा जा रहा है कि सिलेक्टर्स कुछ युवा खिलाड़ियों को भी मौका देना चाहते हैं, जो आईपीएल में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हाहाकार मचा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि वे कौनसे 4 अनकैप्ड प्लेयर हैं, जिन्हें टीम इंडिया में मौका दिया जा सकता है।

Advertisement

इनमें सबसे पहला नाम है सन राइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का। अभिषेक शर्मा ने पिछले 6 मैचों में 35.17 के औसत और 197 की स्ट्राइक रेट से 211 रन बनाए हैं। अभिषेक बेहतरीन ओपनर होने के साथ-साथ लेफ्ट आर्म स्पिनर भी हैं। जिससे टीम इंडिया को ऑलराउंडर के तौर पर फायदा मिल सकता है।

इस लिस्ट में दूसरे खिलाड़ी हैं मयंक यादव...जिन्होंने अपने पहले ही मैच में सबसे तेज गेंद फेंकी थी। अगले मैच में उन्होंने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ डाला। वे लगातार 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्हें एक्स फैक्टर माना जा रहा है। तीसरे खिलाड़ी हैं शशांक सिंह...पीबीकेएस के खिलाड़ी ने पिछले 6 मैचों में 73.17 के औसत से 146 रन जड़े हैं। उनका स्ट्राइक रेट 184 से ज्यादा का है।

इसी टीम से एक और खिलाड़ी हैं आशुतोष शर्मा...आशुतोष ने 3 मैचों में 47.50 के औसत और 197.91 के स्ट्राइक रेट से 95 रन बनाए हैं। आशुतोष को भी एक्स फैक्टर वाला खिलाड़ी माना जा रहा है। देखना होगा कि सिलेक्टर्स की नजर में कौनसा खिलाड़ी फिट बैठता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
IPL 2024T20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement