चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: धोनी हो सकते हैं टीम इंडिया के विकेटकीपर, दिग्गजों ने बताई बड़ी वजह

T20 World Cup 2024 MS Dhoni: टीम इंडिया के विकेटकीपर को लेकर तलाश तेज है। इस बीच एमएस धोनी को खिलाने की मांग हो रही है। फैंस के साथ ही एक्सपर्ट्स ने इस बात का समर्थन किया है।
07:08 PM Apr 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

T20 World Cup 2024 MS Dhoni: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का विकेटकीपर कौन होगा, इसे लेकर सिलेक्टर्स के बीच माथापच्ची तेज हो गई है। एक जगह और कई दावेदार...आईपीएल में संजू सैमसन, ऋषभ पंत, केएल राहुल और ईशान किशन अच्छा प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में सिलेक्टर्स की टेंशन बढ़ गई है, लेकिन इसी बीच एमएस धोनी को वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का विकेटकीपर बनाने की मांग हो रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: पूर्व क्रिकेटर ने बताए टीम इंडिया के फाइनल 15 खिलाड़ी, हार्दिक पांड्या का काटा पत्ता

क्या संन्यास वापस लेकर टीम इंडिया के लिए खेलेंगे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए विकेटकीपिंग करते हुए थाला के कई फैसलों ने फैंस को हैरान किया है। ऐसे में फैंस भी चाहते हैं कि भले ही धोनी कप्तानी ही न सही बल्कि टीम इंडिया के साथ विकेटकीपिंग करते नजर आएं। ऐसे में अब धोनी को लेकर ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि उन्हें संन्यास वापस लेने के लिए मनाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया के टॉप-3 लगभग तैयार, दिग्गज ने चुना तगड़ा कॉम्बिनेशन

Advertisement

पूर्व खिलाड़ी वरुण आरोन, दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान और वीरेंद्र सहवाग ने भी इसका पुरजोर समर्थन किया है। सहवाग ने तो यहां तक कहा है कि उनका स्ट्राइक रेट 250 से ज्यादा का है। वह टूर्नामेंट में अब तक आउट नहीं हुए हैं। ऐसे में उन्हें टीम इंडिया के लिए चुना जाना चाहिए।

एमएस धोनी को लेकर सहवाग समेत तमाम दिग्गजों ने क्या-क्या कहा है, पूरी जानकारी वीडियो में देखें

Advertisement
Tags :
MS DhoniT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement