चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: अगर मैं सिलेक्टर होता...हरभजन सिंह ने रिंकू सिंह के सवाल पर दिया जवाब

T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के स्क्वाड में रिंकू सिंह को शामिल नहीं किया गया है। रिंकू को रिजर्व प्लेयर्स में रखा गया है। ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं। दिग्गज हरभजन सिंह ने इस मामले पर बयान दिया है।
09:48 PM May 23, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईपीएल के बाद 2 जून से टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी। अमेरिका और वेस्ट इंडीज में खेले जाने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम जल्द ही रवाना होगी। टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को वार्मअप मैच खेलेगी। इसके बाद 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबला होगा। वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई, लेकिन सिलेक्टर्स ने रिंकू सिंह को रिजर्व में रखकर चौंका दिया। रिंकू को जगह न देने के बारे में कई सवाल उठ चुके हैं। पूर्व दिग्गज स्पिनर और विश्व कप विजेता हरभजन सिंह ने भी इस मामले पर अपनी राय रखी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: SRH vs RR: राजस्थान की Playing XI में हो सकती है सरप्राइज एंट्री, चेन्नई में X फैक्टर बनेगा ये खिलाड़ी

न्यूज 24 स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा- अगर मैं सिलेक्टर होता तो उसकी आंख में देखकर ये नहीं बोल सकता था कि तुम्हारे साथ हमने सही किया। मुझे लगता है कि रिंकू सिंह को टीम में होना चाहिए था। इस निर्णय ने सभी को चौंका दिया है। ये प्लेयर बहुत तगड़ा, खतरनाक और टीम मैन है। ऐसे खिलाड़ी को बाहर छोड़ना...मुझे नहीं पता कि क्या सोचकर उसे बाहर रखा गया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली की ऑरेंज कैप पर बढ़ा खतरा, 2 खिलाड़ियों में लगी रेस 

Advertisement

भज्जी ने आगे कहा कि एक तरफ तो हम आईपीएल का प्रदर्शन नहीं देखते। दूसरी तरफ हम कई प्लेयर सिर्फ आईपीएल के प्रदर्शन से सिलेक्ट करते हैं। रिंकू सिंह का आईपीएल और इंटरनेशनल में प्रदर्शन पर एक दाग दिखा दीजिए। ये खिलाड़ी सबसे बड़ा चैंपियन है। वह नंबर-6 या निचले क्रम पर 20 गेंद में 50 रन मारने वाला कारनामा कर सकता है। इसके साथ ही भज्जी ने रोहित-हार्दिक के मामले और टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए इंटरेस्ट जैसे सवालों के भी जवाब दिए।

ये भी पढ़ें: RCB की हार पर एकजुट हुए CSK के खिलाड़ी, अंबाती रायडू की पोस्ट पर कूदे 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: RCB ने CSK को हराकर सुबह 5 बजे तक की पार्टी, बेंगलुरु के प्लेयर के पिता का दावा 

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें 

Advertisement
Tags :
Harbhajan Singhrinku singhT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement