खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीम इंडिया को मिला WC जिताने वाला 'X फैक्टर'! पांड्या से भी घातक है ऑलराउंडर

Team India Got X Factor Player: आईपीएल 2024 में भारत का एक ऐसा खिलाड़ी चमका है, जो हार्दिक पांड्या से भी एक कदम आगे के ऑलराउंडर हैं। यह खिलाड़ी भारत की वर्षों की कमी को पूरा कर सकता है। इसके साथ ही वह टी20 विश्व कप में भारत को जीत दिलाने के लिए एक्स फैक्टर भी बन सकता है।
03:15 PM Apr 09, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Team India Got X Factor Player: आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर भारतीय टीम इस बार कोई भी गलती नहीं करना चाह रही है। जो गलती टीम इंडिया से वनडे विश्व कप 2023 में हुई थी, अब रोहित शर्मा उस गलती को कभी नहीं दोहराना चाहेंगे। वनडे विश्व कप के दौरान हार्दिक पांड्या का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका था। हार्दिक शुरुआती कुछ मुकाबले खेलने के बाद ही चोटिल हो गए थे और पूरे आईसीसी टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। लेकिन अब भारतीय टीम ने हार्दिक का एक्स फैक्टर ढूंढ लिया है।

Advertisement

भारतीय टीम को एक ऐसे ऑलराउंडर खिलाड़ी की जरूरत थी, जो हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में टीम की जरूरत को पूरा कर सके। सिर्फ एक ऑलराउंडर के भरोसे रहने से क्या नुकसान होता है, हम वनडे विश्व कप में देख चुके हैं। अब आईपीएल 2024 में एक ऐसा खिलाड़ी तैयार हो चुका है, जो हार्दिक पांड्या के सिर्फ टक्कर का नहीं, बल्कि पांड्या से भी एक कदम आगे है। खिलाड़ी के आंकड़े इस बात की गवाही दे रही है कि वह हार्दिक से भी बेहतर है। चलिए जानते हैं कौन है वह ऑलराउंडर खिलाड़ी जो भारत को विश्व कप जिताने में अहम योगदान निभा सकता है।

इस वीडियो में देखें कौन है घातक ऑलराउंडर...

Advertisement
Advertisement
Tags :
T20 wc 2024T20 World Cup 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement