चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: रोहित-विराट को नहीं..., शुभमन गिल ने इस विदेशी खिलाड़ी को बताया फेवरेट कप्तान

Who Is Shubhman Gill Favourite Captain: गुजरात टाइटंस के नए कप्तान शुभमन गिल से जब पूछा गया कि उनके फेवरेट कप्तान कौन हैं, तो उन्होंने ना ही तो विराट कोहली का नाम लिया है और ना ही रोहित शर्मा का नाम लिया है। गिल ने एक विदेशी खिलाड़ी का नाम लेकर सभी को हैरान कर दिया है।
05:27 PM Apr 26, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Who Is Shubhman Gill Favourite Captain: भारत के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल की कप्तानी गुजरात टाइटंस कुछ खास नहीं कर सकी है। शुभमन गिल के बल्ले से तो बहुत रन निकल रहे हैं, लेकिन उनकी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। गिल जल्द ही भारतीय टीम के लिए विश्व खेलते दिख सकते हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि बीसीसीआई गिल को विश्व कप टीम का हिस्सा जरूर बनाएगा। इस कड़ी में शुभमन गिल ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने फेवरेट कप्तान का नाम बताया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दे चौका…दे छक्का…, बुमराह ने अपने कंधों पर उठाई नई जिम्मेदारी, देखें Video

शुभमन गिल से जब पूछा गया कि उनका फेवरेट कप्तान कौन है, तो उन्होंने भारत के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा या फिर विराट कोहली का नाम नहीं लिया, बल्कि उन्होंने एक विदेशी खिलाड़ी का नाम लिया है। गिल ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उनके फेवरेट कप्तान 2 खिलाड़ी हैं। लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों में विराट और रोहित का नाम नहीं था। चलिए बताते हैं कौन हैं गिल के फेवरेट कप्तान।

इस वीडियो में देखें शुभमन गिल का पूरा इंटरव्यू...

Advertisement

Advertisement
Tags :
Shubhman GillT20 wc 2024T20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement