चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: पूर्व BCCI अध्यक्ष ने विकेटकीपर पर खत्म किया सस्पेंस, बताया कौन खेल सकता है विश्व कप

This Wicketkeeper May Play World Cup 2024: बीसीसीआई जल्द ही भारतीय टीम का स्क्वाड जारी कर सकता है। लेकिन टीम के ऐलान से पहले ही बीसीसीआई के पू्र्व अध्यक्ष ने इसका खुलासा कर दिया है कि भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर किस खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है।
11:28 AM Apr 23, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

This Wicketkeeper May Play World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए कौन खिलाड़ी बतौर विकेटकीपर बल्लेबाजी खेलेगा, इस पर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ है। टीम इंडिया के पास इसके लिए एक-दो नहीं, बल्कि कई ऑप्शन हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। आरसीबी के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक शानदार फॉर्म में हैं। मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन शानदार खेल दिखा रहे हैं। इसके अलावा केएल राहुल और संजू सैमसन भी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं, लेकिन इनमें से विश्व कप कौन खेलेगा, इसका जवाब अभी तक नहीं पता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL के बीच दिग्गज खिलाड़ी ने दिया झटका, T20 WC 2024 खेलने से किया इनकार

इस महीने के आखिरी तक जारी हो सकता है स्क्वाड

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस राज से पर्दा उठा दिया है। उन्होंने न्यूज 24 स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि भारतीय टीम में किस खिलाड़ी को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल किया जा सकता है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है। बता दें कि इसी महीने के आखिरी तक बीसीसीआई भारतीय टीम का स्क्वाड जारी कर सकता है। ऐसे में ऑफिशियल भी जल्द ही इस रहस्य से पर्दा उठने वाला है। चलिए आपको बताते हैं भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने किस खिलाड़ी को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर शामिल करने की बात कही है।

इस वीडियो में देखें सौरव गांगुली का पूरा इंटरव्यू...

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciT20 wc 2024T20 World Cup 2024Team India
Advertisement
Advertisement