चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: बड़े मुकाबलों में चोकर साबित होती है साउथ अफ्रीका, क्या अफगानिस्तान का फाइनल में पहुंचना हो गया तय?

South Africa vs Afghanistan Semi Final: साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच होने वाले सेमीफाइनल को लेकर साउथ अफ्रीका की टेंशन बढ़ी हुई है। साउथ अफ्रीका हर बार बड़े मुकाबलों में चोकर साबित होती रही है।
05:35 PM Jun 26, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

South Africa vs Afghanistan Semi Final: टी-20 विश्व कप अब उस स्टेज पर पहुंच चुका है, जिसका करोड़ों फैंस को बेसब्री से इंतजार था। भारत, इंग्लैंड, अफगानिस्तान और साउथ अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। पहले सेमीफाइनल में अफगानिस्तान का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा। ये मैच बुधवार 26 जून को त्रिनिदाद के समयानुसार रात 8.30 बजे (भारतीय समयानुसार 27 जून को सुबह 6 बजे) से खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें कमर कस चुकी हैं, लेकिन असली टेंशन तो साउथ अफ्रीका की है। जो कि बड़े मुकाबलों में चोकर साबित होती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले माइंड गेम, भारतीय टीम के लिए ये क्या बोल गए इंग्लैंड के कप्तान

साउथ अफ्रीका एक-दो नहीं बल्कि कई बार नॉकआउट मुकाबलों में खराब प्रदर्शन कर बाहर हो चुकी है। यही वजह है कि साउथ अफ्रीका ने अब तक एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता है। ऐसे में माना जा रहा है कि अफगानिस्तान एक बार फिर बड़ा उलटफेर कर सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर फाइनल का सफर तय करेगी। साउथ अफ्रीका की टीम कब-कब नॉकआउट मुकाबलों में चोकर साबित हुई?

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement

ये भी पढ़ें: रोहित, विराट, बुमराह नहीं, ये 3 खिलाड़ी इंग्लैंड की राह में बनेंगे रोड़ा, देखें रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
afg VS saSA vs AFGT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement