होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

T20 WC 2024: 1 मई को नहीं, अब इस दिन हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान! आ गया अपडेट

On This Day Team India Squad May Released: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर बड़ा अपडेट आया है। फैंस को लंबे समय से भारतीय टीम के ऐलान का इंतजार है, लेकिन आपको बता दें कि अब 1 मई को टीम का स्क्वाड जारी नहीं हो सकता है।
09:28 PM Apr 29, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

On This Day Team India Squad May Released: आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर बीसीसीआई कभी भी भारतीय टीम का ऐलान कर सकती है। इसको लेकर करोड़ों फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस टीम में किन खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा। जैसे-जैसे टीम के ऐलान की तारीख नजदीक आ रही है, फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ता जा रहा है। कयास लगाए जा रहे थे कि 1 मई को भारतीय टीम का ऐलान किया जाएगा। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस दिन भी भारतीय टीम का स्क्वाड जारी नहीं होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:-T20 WC से पहले चर्चा में आई न्यूजीलैंड, अजीबोगरीब फैसले से सभी को किया हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम का स्क्वाड अब 1 मई को जारी नहीं किया जाएगा। यह दावा किसी और ने नहीं, बल्कि इंडियंस एक्सप्रेस के एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने किया है। उनके दावे के बाद फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ गया है। फैंस जानना चाह रहे हैं कि अब भारतीय टीम का ऐलान किस तारीख को किया जाएगा। चलिए आपको बताते हैं अब भारतीय टीम का स्क्वाड किस दिन जारी किया जा सकता है।

Advertisement

इस वीडियो में देखें कब होगा भारतीय टीम का ऐलान... 

Open in App
Advertisement
Tags :
T20 wc 2024T20 World Cup 2024Team India
Advertisement
Advertisement