खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हेड कोच की रेस में सिर्फ गंभीर नहीं...इन 5 खिलाड़ियों को लेकर भी हो रही चर्चा

Team India Head Coach Race: आईसीसी टी20 विश्व कप के ठीक बाद बतौर हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। ऐसे में बीसीसीआई इस तलाश में है कि भारतीय टीम का अगला हेड कोच किसे बनाया जाए। आपको बता दें कि इस रेस में सिर्फ गौतम गंभीर ही नहीं, बल्कि ये 5 खिलाड़ी भी हैं।
08:33 AM May 27, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Team India Head Coach Race: आईपीएल 2024 खत्म हो गया है। अब करोड़ों फैंस की नजर आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 पर टिकी हुई है। विश्व कप के अंत के साथ ही भारतीय टीम के वर्तमान के हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी कार्यकाल खत्म हो जाएगा। ऐसे में बीसीसीआई के लिए सबसे बड़ी टेंशन है कि टीम इंडिया का अगला हेड कोच आखिर किसे बनाया जाए। इस रेस में पहले तो कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल थे, लेकिन कई दिग्गज इस जिम्मेदारी को संभालने से इनकार कर चुके हैं। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय टीम के अगले हेड कोच गौतम गंभीर हो सकते हैं।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- इन 5 भारतीय खिलाड़ियों का IPL में बजा डंका, जल्द हो सकती है टीम इंडिया में एंट्री

गौतम गंभीर इस रेस में सबसे आगे

आपको बता दें कि अभी भी हेड कोच की रेस में सिर्फ गौतम गंभीर नहीं, बल्कि उनके अलावा भी 5 खिलाड़ी इस रेस में हो सकते हैं। गंभीर ने हेड कोच बनने के लिए शर्त रखी थी कि अगर बीसीसीआई उन्हें यह आश्वासन देता है कि अगर वह हेड कोच के लिए अप्लाई करेंगे, तो उन्हें ही हेड कोच बनाया जाएगा, तभी वह इसके लिए अप्लाई करेंगे। लेकिन बीसीसीआई यह शर्त मानेगा या फिर नहीं, यह भी बड़ा सवाल है क्योंकि बीसीसीआई के पास भारतीय टीम का हेड कोच बनाने के लिए सिर्फ गौतम गंभीर नहीं, बल्कि और भी विकल्प हैं। चलिए आपको बताते हैं कौन हो सकते हैं गंभीर के अलावा ये 5 खिलाड़ी।

इस वीडियो में देखें कौन हैं ये 5 खिलाड़ी...

Advertisement

Advertisement
Tags :
T20 wc 2024T20 World Cup 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement