चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: IND vs AFG, Team India की प्लेइंग xi में हो सकता है बदलाव, इस खिलाड़ी की एंट्री लगभग तय

T20 World Cup 2024 में भारतीय टीम सुपर-8 में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार है। टीम ने ग्रुप स्टेज के सभी मैच अमेरिका में खेले थे, जहां टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। अब सुपर-8 के मैच वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे। इसलिए माना जा रहा है कि टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में भी बदलाव हो सकता है।
10:27 PM Jun 18, 2024 IST | mashahid abbas
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर-8 में अपनी जगह बना ली है। भारतीय टीम सुपर-8 में 20 जून को अफगानिस्तान, 22 जून को बांग्लादेश और 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलती हुई नजर आएगी। भारत ने ग्रुप स्टेज में अपने सभी मैच जीते थे। टीम का 1 मैच बारिश के कारण रद्द भी हो गया था। भारतीय टीम ने ग्रुप स्टेज के अपने तीनों मैच अमेरिका में खेले थे। लेकिन अब सुपर-8 के सभी मैच भारतीय टीम वेस्टइंडीज में खेलेगी। वेस्टइंडीज की पिच आमतौर पर स्पिन गेंदबाजों को मदद देती है। ऐसे में क्रिकेट के जानकार ये मान कर चल रहे हैं कि भारतीय टीम सुपर-8 में अपनी प्लेइंग-11 में बदलाव कर सकती है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Video: सड़क पर हाथापाई करने लगा ये पाकिस्तानी गेंदबाज, वायरल हो रहा वीडियो

 

मौजूदा प्लेइंग-11 में भारतीय टीम 3 तेज गेंदबाजों के साथ खेल रही है। माना जा रहा है कि सुपर-8 में 1 तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके टीम अपनी प्लेइंग-11 में बदलाव कर सकती है। इनमें सबसे ज्यादा संभावना कुलदीप यादव की बनी हुई है। कुलदीप यादव चाइनामैन हैं और वह अपनी कलात्मक गेंदबाजी से वेस्टइंडीज की पिच पर कमाल का प्रदर्शन कर सकते हैं। ऐसे में भारतीय टीम की सुपर-8 में प्लेइंग-11 कुछ यूं हो सकती है। कुलदीप यादव को किस खिलाड़ी की जगह टीम में एंट्री मिलेगी, इसे वीडियो में आप समझ सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- सुपर-8 में टीम इंडिया के सामने अब ये सबसे बड़ी परेशानी, देखिए क्या बोले कप्तान

सुपर-8 में भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग-11
रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह

 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 से पहले लड़खड़ाई अफगानिस्तान, हार के विलेन बन गए ये 5 खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- लौट आया असली T20 का रोमांच! 6 गेंद पर कूट द‍िए 36 रन, न‍िकोलस पूरन ने दोहरा द‍िया युवराज वाला कारनामा

Advertisement
Tags :
AfghanistanIndiaindia playing 11kuldeep yadavPlaying xiT20 World Cup 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement