खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोहली ओपनर...सिराज बाहर...T20 WC 2024 के लिए भारतीय टीम की सबसे खतरनाक प्लेइंग 11

Team India Probable Playing 11: भारतीय टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर पूरी तरह तैयार है। विश्व कप में भारतीय टीम के लिए ओपनिंग कौन करेंगे या फिर कीपिंग कौन करेंगा, यह बड़ा सवाल बना हुआ है। चलिए आज हम आपको बताते हैं भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।
08:53 AM May 24, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Team India Probable Playing 11: आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज 2 जून से होने वाला है। इसको लेकर टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है। रिपोर्ट सामने आ रही है कि आईपीएल के बीच ही भारतीय टीम यूएसए के लिए रवाना हो जाएगी। ऐसे में फैंस का रोमांच थमने नहीं वाला है। आईपीएल के ठीक बाद विश्व कप का आगाज हो जाएगा। लेकिन अभी भी भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन सेलेक्टर के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। भारतीय टीम का स्क्वाड तो सामने आ गया है, लेकिन उनमें से किन 11 खिलाड़ियों पर अधिक भरोसा जताया जाए, यह भी बड़ा सवाल बना हुआ है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- विराट जल्द कर सकते हैं चौंकाने वाला फैसला..’ पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

9 जून को खेला जाएगा हाईवोल्टेज मैच

भारतीय टीम को विश्व कप 2024 का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। इसके अलावा दूसरा मुकाबला सबसे हाईवोल्टेज होगा, जो कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला है। यह मैच 9 जून को होने वाला है। इस मैच को लेकर सिर्फ भारत और पाकिस्तान के करोड़ों फैंस को नहीं, बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजर होने वाली है। विश्व कप से पहले भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। कौन ओपनिंग करेगा, कौन कीपिंग करेगा, यह अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। चलिए हम आपको बताते हैं, भारतीय टीम की सबसे खतरनाक प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है।

इस वीडियो में देखें क्या हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन...

Advertisement

Advertisement
Tags :
Rohit SharmaT20 wc 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement