चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: Points Table में नंबर-1 या नंबर-2, जानें टीम इंडिया को कौनसे नंबर पर होगा फायदा?

T20 World Cup 2024: सुपर-8 में टीम इंडिया अपना पहला मैच जीत चुकी है। जिसके बाद भारतीय टीम ग्रुप-1 में पहले नंबर पर मौजूद है। वहीं अब बड़ा सवाल ये है कि टीम इंडिया अगर अपने ग्रुप में पहले या दूसरे नंबर पर रहती है तो उसको कौनसे नंबर पर फायदा या नुकसान होगा?
02:53 PM Jun 21, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप में टीम इंडिया इस बार कमाल की फॉर्म में दिख रही है। इस टूर्नामेंट में अभी तक भारतीय टीम एक भी मैच नहीं हारी है। सुपर-8 में भी अफगानिस्तान को हराकर रोहित एंड कंपनी ने धमाकेदार शुरुआत की है। सेमीफाइनल में दोनों ग्रुप की टॉप-2 टीमें जगह बना पाएगी। टीम इंडिया का भी लगभग सेमीफाइनल में पहुंचना तय माना जा रहा है।

Advertisement

वहीं अब ये बड़ा सवाल है कि सुपर-8 के मैचों के बाद टीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल में नंबर-1 या नंबर-2 पर रहती है तो उसको कौनसे नंबर पर ज्यादा फायदा होगा? टीम इंडिया चाहे अपने ग्रुप में पहले नंबर पर रहे या नंबर-2 पर उसको कोई फायदा नुकसान नहीं होगा क्योंकि टीम इंडिया को सेमीफाइनल-2 भी खेलना है।

पूरी जानकारी वीडियो में देखें...

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सेमीफाइनल में इन 4 टीमों की जगह लगभग पक्की, बाकी 4 पर मंडराया खतरा

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
Cricket Team IndiaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement