चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: सुपर-8 से पहले टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, चोटिल हुआ स्टार खिलाड़ी

T20 World Cup 2024 Team India: सुपर-8 मैचों से पहले टीम इंडिया नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रही है। वहीं प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया का एक विस्फोटक बल्लेबाज चोटिल हो गया।
01:07 PM Jun 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India: टीम इंडिया के अब लीग मुकाबले खत्म हो चुके हैं। 20 जून से टीम इंडिया अपने सुपर-8 अभियान की शुरुआत करेगी। सुपर-8 में टीम इंडिया का पहला मुकाबला अफगानिस्तान के साथ होगा। जिसको लेकर अब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नेट्स पर जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। वहीं प्रैक्टिस के दौरान अब टीम इंडिया का विस्फोटक बल्लेबाज चोटिल हो गया है। जिससे टीम इंडिया की थोड़ी टेंशन बढ़ी है।

Advertisement

बैटिंग प्रैक्टिस के दौरान सूर्यकुमार यादव की कलाई पर चोट लगी है। हालांकि चोट कितनी गंभीर है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि चोट के बाद उनकी कलाई पर मैजिक स्प्रे की गई और फिर सूर्यकुमार ने बैटिंग की। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रैक्टिस सेशन के बाद सूर्यकुमार को स्कैन के लिए भी ले जाया गया था। ताकि उनकी चोट का पता चल सके।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘कप्तानी छोड़ो..बाबर पाक टीम में रहने लायक भी नहीं’ पूर्व भारतीय दिग्गज ने लगाई लताड़

Advertisement

Advertisement
Tags :
Suryakumar YadavT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement