खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL में कैसा रहा WC में चुने गए 15 खिलाड़ियों का प्रदर्शन, ये 9 प्लेयर्स हुए पास... जबकि 6 खिलाड़ी हुए फेल

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 का अंत होने वाला है। इसके ठीक बाद आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आगाज हो जाएगा। चलिए आपको बताते हैं भारत के जिन 15 खिलाड़ियों को विश्व कप की टीम में शामिल किया गया था, आईपीएल में उनका प्रदर्शन कैसा रहा है।
03:35 PM May 21, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईपीएल के सभी लीग मुकाबले खत्म हो चुके हैं। अब सिर्फ 4 क्वालीफायर मुकाबले बचे हुए हैं। आईपीएल के अंत के साथ ही आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का आगाज हो जाएगा। आईपीएल का फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा। वहीं विश्व कप का आगाज भारतीय समय अनुसार 2 जून को होने वाला है। ऐसे में यह काफी आवश्यक है कि भारत के खिलाड़ियों के प्रदर्शन को ध्यान में रखा जाए। बीसीसीआई ने 30 अप्रैल को भारतीय टीम का स्क्वाड जारी किया था। इस स्क्वाड में कई ऐसे खिलाड़ियों को भी शामिल कर लिया गया है, जो अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे थे।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: बिना मैच टाई हुए भी हो सकता है सुपर ओवर, जानें कब लागू होगा यह नियम

टीम में चयन होते ही फ्लॉप होने लगे कई खिलाड़ी

भारतीय टीम के कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय टीम के ऐलान से पहले तक तो अच्छे फॉर्म में दिख रहे थे, लेकिन स्क्वाड जारी होते ही ये खिलाड़ी फ्लॉप होने लगे हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम शिवम दुबे का है। इसके अलावा उपकप्तान हार्दिक पांड्या और यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाड़ी कुछ खास फॉर्म में नहीं दिख रहे थे, फिर भी उन्हें भारतीय टीम का हिस्सा बना लिया गया। अब आईपीएल खत्म हो चुका है, ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि अब भारत के सभी 15 खिलाड़ियों का प्रदर्शन कैसा रहा।

इस वीडियो में देखें सभी 15 खिलाड़ियों की रिपोर्ट कार्ड...

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciIPL 2024T20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement