खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कोई बना दुकानदार, किसी के पास बेशुमार दौलत, जानें Taarak Mehta की 'चिल्लर पार्टी' आज क्या कर रही?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Tappu Sena: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' कई साल से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो की टप्पू सेना भी अब बड़ी हो चुकी है। ऐसे में छोटे बच्चों का किरदार निभाने वाले बच्चे आज क्या कर रहे हैं? आइए जानते हैं।
11:28 AM Apr 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Tappu Sena: टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग है। शो के साथ ही टप्पू सेना भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। फैंस भी इन चिल्लर पार्टी से जुड़ी हर अपडेट को जानने के लिए बेताब रहते हैं। आपको बता दें कि फिलहाल अब यह बच्चे काफी बड़े हो चुके हैं और अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो गए हैं। बात करें अगर 'तारक मेहता' शो में छोटे टप्पू की तो इस रोल को भव्य गांधी ने निभाया था। शो से निकलकर आज वो गुजराती फिल्मों में एक्टिव हो चुके हैं।

Advertisement

क्या कर रही है टप्पू सेना?

वहीं शो में सोनू का किरदार भी काफी फेमस हुआ था। सोनू का किरदार निधि भानुशाली ने निभाया था, जो 21 साल की उम्र में लाखों की संपत्ति की मालकिन बन चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निधि भानुशाली ने साल 2022 में अलीबाग में एक बीच हाउस खरीदा है, जिसकी कीमत 25 लाख है।

Advertisement
Tags :
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahtop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement