होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: इस गैंग से जुड़े बसपा नेता की हत्या के तार, पुलिस जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Tamil Nadu BSP Leader Murder Case : तमिलनाडु बसपा अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आर्कोट सुरेश गैंग से आरोपियों का कनेक्शन है। पहले से आर्मस्ट्रांग और आर्कोट सुरेश के बीच तनाव था।
06:24 PM Jul 07, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Tamil Nadu BSP Leader Murder : तमिलनाडु के चेन्नई में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग को मौत के घाट उतार दिया गया था। हमलावर 3 बाइक से आए और उन्होंने ताबड़तोड़ चाकुओं से वार कर बसपा नेता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए वीडियो के जरिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

बीएसपी नेता की हत्या मामले में पुलिस ने दावा किया है कि पिछले साल अगस्त में गैंगस्टर अर्कोट सुरेश की हत्या हुई थी। उसकी हत्या का बदला लेने के लिए आर्मस्ट्रांग का मर्डर किया गया। मूलरूप से वेल्लोर के रहने वाले सुरेश और आर्मस्ट्रांग के बीच अच्छे संबंध नहीं थे। सुरेश ने वित्तीय घोटाले में शामिल एक सोने की ट्रेडिंग कंपनी का सपोर्ट किया, जिसने 2020-22 के बीच एक लाख से अधिक जमाकर्ताओं से 2438 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की। इस मामले में बसपा नेताओं ने पीड़ितों का साथ दिया। इसे लेकर दोनों के बीच तनातनी चल रही थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
tamil nadu news
Advertisement
Advertisement