Video: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश से खिलाफ सीरीज से पहले चोटिल हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज 19 सितंबर से शुरू हो रही है। इस सीरीज से पहले रोहित शर्मा और गौतम गंभीर के लिए मुश्किलें बढ़ गई है। टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी चोटिल हो गया है।

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टी20 कप्‍तान सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए हैं। इस चोट की वजह से वो दलीप ट्रॉफी के शुरुआती दौर से बाहर हो गए हैं। उन्हें ये चोट बुची बाबू टूर्नामेंट के दौरान लगी है। उन्हें अभी आराम की सलाह दी गई है। सूर्या इस समय बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में हैं।

दरअसल, बुची बाबू टूर्नामेंट में सूर्यकुमार यादव मुंबई के लिए खेल रहे थे। इस दौरान तमिलनाडु क्रिकेट संघ इलेवन के खिलाफ मैच में फील्डिंग करते हुए उन्हें चोट लग गई थी। इस चोट की वजह से वो दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने भी नहीं आए थे। सूर्यकुमार यादव की नजर इस बार लीप ट्रॉफी में अच्‍छा प्रदर्शन कर भारत की टेस्‍ट टीम में वापसी करने की थी। बता दें कि सूर्यकुमार यादव से पहले मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक भी बीमारी के कारण दलीप ट्रॉफी के शुरुआती दौर से बाहर हो गए हैं। वहीं, जडेजा ने भी अपना वापस ले लिया है। मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक की जगह नवदीप सैनी और गौरव यादव को मौका मिला है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: संन्यास लेने जा रही हैं साइना नेहवाल! क्या ये खतरनाक बीमारी खत्म कर देगी स्टार शटलर का करियर?

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :