खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BCCI ने मान ली गौतम गंभीर की ये 5 शर्तें? तब जाकर पूर्व दिग्गज ने हेड के लिए भरी हां!

Team India New Head Coach: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 से ठीक पहले भारतीय टीम के अगले हेड कोच का नाम लगभग तय हो चुका है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि गौतम गंभीर टीम इंडिया के अगले हेड कोच बन सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं गंभीर ने हेड कोच बनने के लिए कौन सी 5 शर्तें रखी थी।
08:00 AM May 29, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Team India New Head Coach: भारतीय टीम के अगले हेड कोच गौतम गंभीर बन सकते हैं। कई रिपोर्ट्स में यह सामने आ रही है कि बीसीसीआई और भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर में सहमति बन चुकी है, ऐसे में केकेआर के हेड कोच गौतम गंभीर टीम इंडिया के अगले हेड कोच की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। वैसे तो इस रेस में गंभीर के अलावा भी कई दिग्गज शामिल थे, लेकिन खबरें आ रही है कि बीसीसीआई ने गंभीर के साथ डील पक्की कर ली है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: ताकत से कमजोरी तक…रैंकिंग से अनुभव तक…जानें दोनों टीमों का पूरा विश्लेषण

गंभीर ने अप्लाई करने के लिए रखी थी ये शर्तें

गौतम गंभीर ने भारतीय टीम के हेड कोच की नौकरी के लिए अप्लाई करने से पहले एक शर्त रखी थी कि वह तभी अप्लाई करेंगे, जब बीसीसीआई उन्हें आश्वासन देते हैं कि वही भारतीय टीम के अगले हेड कोच होंगे। अब आईपीएल 2024 के फाइनल मैच के बाद यह रिपोर्ट आई है कि गंभीर ही भारतीय टीम के हेड कोच बनेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गंभीर ने भारतीय टीम के हेड कोच बनने के लिए कुल 5 शर्तें रखी थी। गंभीर का कहना था कि वह तभी टीम इंडिया के हेड कोच बनेंगे, जब बीसीसीआई उन पांचों शर्तों को मान लेती है। अब जब गंभीर को लेकर खबर आ रही है कि वह अगले हेड कोच बनेंगे, तो इसका अर्थ निकाला जा रही है कि बीसीसीआई ने उन सभी शर्तों को मान ली होगी। चलिए आपको बताते हैं क्या हैं वो 5 शर्तें।

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Advertisement

Advertisement
Tags :
bcciT20 wc 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement