खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Team India Victory Parade Live Video: मरीन ड्राइव पर फैंस का सैलाब, विश्वविजेता टीम का विजय जुलूस

Team India Victory Parade Live: टी20 क्रिकेट में अपनी बादशाहत साबित करने के बाद टीम इंडिया देश वापस पहुंच चुकी है। आज विश्वविजेता टीम के सम्मान में मुंबई की मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड आयोजित की जा रही है। देखिए इस परेड से जुड़े सभी अपडेट्स लाइव।
05:44 PM Jul 04, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Team India T20 Woeld Cup Victory Parade: भारतीय क्रिकेट टीम ने इस बार संयुक्त राज्य अमेरिका में आयोजित हुए टी-20 विश्वकप में जीत हासिल कर देश के क्रिकेट फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। बारबाडोस में तूफान के चलते फंसी टीम इंडिया आज यानी बुधवार को देश पहुंच गई है। टी-20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में दूसरा विश्वकप जीतने वाली टीम इंडिया के सम्मान में मुंबई के मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड का आयोजन किया जा रहा है। बारिश के बाद भी यहां विजेताओं का सम्मान करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं। खिलाड़ियों का विजय जुलूस निकला।।

Advertisement

बता दें कि टी20 वर्ल्डकप का फाइनल मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था। मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और दक्षिण अफ्रीका के सामने 177 रन का टारगेट रखा था। भारतीय टीम की ओर से विराट कोहली ने 76 (59) और अक्षर पटेल ने 47 (31) रन की पारी खेली थी। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 168 रन ही बना पाई। गेंदबाजी में हार्दिक पांड्या ने 20 रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह के खाते में 2-2 विकेट आए थे। इस तरह भारत ने फाइनल मैच 7 रन से जीत लिया था।

Advertisement
Tags :
Marine drivespecial-newsT-20 WORLD CUP 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement