चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिहार में एक करोड़ लोगों को नौकरियां कैसे देंगे? तेजस्वी यादव ने घोषणा पत्र में बताया प्लान

Tejashwi Yadav on Election Manifesto: बीते दिन राजद ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है, जिसमें युवाओं को 1 करोड़ सरकारी नौकरी देने का वादा किया गया है। ऐसे में आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस घोषणा पत्र पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
09:54 AM Apr 14, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Tejashwi Yadav on Election Manifesto: लोकसभा चुनाव से चंद दिनों पहले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। शनिवार को जारी इस घोषणा पत्र को राजद ने परिवर्तन पत्र नाम दिया है, जिसमें जनता से 24 वादे किए गए हैं। इसी के तहत राजद ने सत्ता में आने के बाद 15 अगस्त तक युवाओं को 1 करोड़ सरकारी नौकरी देने का भी वादा किया है। अब राजद नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसपर बयान दिया है।

Advertisement

1 करोड़ सरकारी नौकरी का जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव का कहना है कि आगामी 15 अगस्त तक युवाओं को बेरोजगारी से आजादी मिल जाएगी। बेरोजगारी बिहार की सबसे बड़ी समस्या है और INDIA गठबंधन की सरकार बनने के बाद हम युवाओं को नौकरी अवश्य देंगे। यही नहीं तेजस्वी यादव ने बिहार की महिलाओं को रक्षा बंधन पर हर साल 1 लाख रुपए की धनराशि देने का भी वादा किया है। इसके अलावा घोषणा पत्र में 500 रुपये के गैस सिलेंडर और 200 यूनिट फ्री बिजली देने का भी वादा राजद के घोषणा पत्र का हिस्सा है।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha Electionlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement