चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'डर गई है बीजेपी'..., तेजस्वी यादव ने कसा तंज, मोदी सरकार पर साधा निशाना

Bihar Lok Sabha Election: तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में पहले चरण और दूसरे चरण का मतदान देख बीजेपी डरी हुई है। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार की जनता ने मन बना लिया है, वह इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करेगी। बता दें 7 मई को राज्य की पांच लोकसभा सीट पर मतदान होना है।
03:19 PM Apr 29, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को मोदी सरकार पर हमला बोला है। बता दें लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर चल रहे हैं। गृह मंत्री के दौरे पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जो बार बार डर रहे हैं वहीं बिहार आ रहे हैं। गौरतलब है कि बिहार में तीसरे चरण में 7 मई को पांच सीटों पर मतदान होगा।

Advertisement

बीजेपी ने नहीं किए अपने वादे पूरे

बिहार में कुल 40 लोकसभा सीट हैं, यहां इस चुनाव में आरजेडी इंडिया ब्लॉक का हिस्सा है और जेडीयू चुनाव में बीजेपी नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल है। आज बिहार के सारण जाते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने (BJP) कई वादे किए लेकिन धरातल में उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। राज्य में युवाओं की नौकरी, शिक्षा, चिकित्सा समेत कई मुद्दों पर काम होना है।

Advertisement
Tags :
Bihar Lok Sabha ElectionLalu Prasad YadavLok Sabha Election 2023Narendra Moditejashwi yadav
Advertisement
Advertisement