चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Congress उम्मीदवार ने प्रचार के दौरान महिला को जड़ा थप्पड़, Video Viral

Congress candidate Jeevan Reddy: तेलंगाना में चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होनी है। इससे पहले सभी नेता प्रचार में जुटे हैं। इस बीच निजामाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी जीवन रेड्डी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद लोग नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं।
09:48 PM May 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Telangana Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में अब तक दो चरणों का मतदान हो चुका है। वहीं 7 मई को देशभर की 96 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा। इस बीच तेलंगाना की निजामाबाद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जीवन रेड्डी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जनता से वोट मांगने के दौरान एक बजुर्ग महिला को जीवन रेड्डी ने थप्पड़ मार दिया। उनका थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जीवन रेड्डी महिला से बात करते हुए उसे थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। जानकारी के अनुसार महिला ने जीवन रेड्डी को भाजपा को वोट देने की बात कही इसके बाद रेड्डी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने महिला को थप्पड़ मार दिया। वीडियो सामने आने के बाद लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होनी है। इसी क्रम में निजामाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी जीवन रेड्डी आरमूर विधानसभा में वोट मांगने के लिए पहुंचे थे। तभी उन्होंने महिला को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने के बाद वे जोर-जोर से हंसने लगे।

Advertisement
Tags :
congressJeevan ReddyTelangana Lok Sabha Election 2024woman
Advertisement
Advertisement