होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

West Bengal में TMC का बड़ा दावा, कहा- 'BJP सांसद-विधायक संपर्क में हैं'

TMC Makes Big Claim in West Bengal: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भी भाजपा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खबर है कि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं।
06:59 PM Jun 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

TMC Makes Big Claim in West Bengal: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद बीजेपी शासित राज्यों में बड़ी खलबली मची है। यूपी से लेकर महाराष्ट्र तक लगातार बैठकों का दौर जारी है। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश की है। वे कल सुबह दिल्ली पहुंच कर अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। इस बीच बंगाल में टीएमसी ने दावा किया है कि बीजेपी के कई सांसद और विधायक हमारी पार्टी के संपर्क में हैं और वे जल्द ही टीएमसी ज्वाॅइन कर सकते हैं।

Advertisement

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटों के लिए हुए चुनाव में बीजेपी ने 12 और टीएमसी ने 29 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं 2019 के चुनाव में भाजपा के 18 और टीएमसी के पास 22 सीटें थी। हालांकि भाजपा का वोट शेयर पहले की तुलना में बढ़ा है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि राहुल गांधी इस बार लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बन सकते हैं। उन्हें 9 जून को होने वाली सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद यह निर्णय किया जा सकता है।

 

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
BJPLok Sabha Election 2024tmc
Advertisement
Advertisement