होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: ये हैं देश के टॉप-5 कुख्यात गैंगस्टर, नाम से ही कांपती हैं हस्तियां

Top 5 Gangster of India: लॉरेंस बिश्नोई के पास करीब 700 शूटर हैं। जबकि गैंगस्टर अर्श दल्ला का पर 5 लाख का इनाम घोषित है। आइए जानते हैं देश के टॉप 5 गैंगस्टर्स के बारे में...
06:39 PM Oct 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Top 5 Gangster of India: मुंबई में पूर्व मंत्री और बॉलीवुड के करीबी बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। इस मर्डर के बाद कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अंडरवर्ल्ड पर अपना दबदबा कायम करने और सलमान खान से बदला लेने के लिए उनकी हत्या करवाई। कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद है। देश ही नहीं विदेश में भी उसका नेटवर्क फैला है।

Advertisement

कहा जाता है कि उसके पास 700 शूटर हैं। जो एक इशारे पर जान ले सकते हैं। लॉरेंस अपना दबदबा कायम करने के लिए कई गैंगवॉर को भी अंजाम देता है। ऐसे कई गैंगस्टर हैं, जो या तो उसके साथ काम करते हैं या फिर उसके खिलाफ। लॉरेंस के अलावा टॉप-5 गैंगस्टर की लिस्ट में गोल्डी बराड़ का नाम है। गोल्डी लॉरेंस के लिए ही काम करता है। उसे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड माना जाता है। कहा जाता है कि वह कनाडा से ही गैंग ऑपरेट करता है।

इस लिस्ट में गैंगस्टर अर्श दल्ला का नाम आता है। उस पर 5 लाख का इनाम है और वह भारत के मोस्ट वॉन्टेड की लिस्ट में शामिल है। वह भी कनाडा में है और उसके पास 700 से ज्यादा शूटर हैं। लकी पटियाल और नीरज बवाना भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
goldy brarLawrence bishnoineeraj bawana
Advertisement
Advertisement