होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: इस राशि पर मेहरबान होंगे गुरु, सुख-शांति के साथ होगी धन में वृद्धि!

Tula Rashi Monthly Horoscope: साल 2024 में जुलाई माह में कई ग्रहों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होने वाला है, जिनका शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव सभी 12 राशियों के लोगों के जीवन पर पड़ेगा। चलिए जानते हैं गुरु गोचर से तुला राशि के लोगों के जीवन में क्या-क्या बदलाव आएंगे।
08:00 AM Jul 07, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Tula Rashi Monthly Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जुलाई माह में 12 में से कुछ राशियों के लोगों पर गुरु देवता मेहरबान होंगे, जिससे कुछ ही समय में उनके जीवन में आ रही सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी। इसी के साथ सेहत, करियर और लव लाइफ के मामले में भी गुरु गोचर कई राशियों के लोगों के लिए शुभ रहेगा।
आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताने जा रहे हैं कि तुला राशि के जातकों के लिए जुलाई का महीना किन-किन मामलों में शुभ रहेगा। इसी के साथ आपको ये भी जानने को मिलेगा कि इस माह में तुला राशि के लोगों को किन-किन बातों का विशेष ध्यान रखना होगा, ताकी उन्हें हानि न पहुंचे। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि गुरु ग्रह आप पर मेहरबान होंगे या नहीं और जुलाई का महीना आपके लिए कैसा रहेगा, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: प्यार के मामले में कल कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल और शुभ अंक-रंग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstro NewsPandit Suresh Pandeytula rashi
Advertisement
Advertisement