खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

REEL में संस्कारी, REAL में नखरीली; एटीट्यूड दिखाने में नंबर वन हैं TV की ये बहुएं!

TV Actress Reel Vs Real Life: टीवी की बहुएं हमेशा अपने संस्कारी से फैंस का दिल जीत लेती हैं। लोग भी इन्हें आदर्श बहू का टैग देने से पीछे नहीं हटते। लेकिन आपको बता दें कि असल जिंदगी में इन हसीनाओं की पर्सनैलिटी काफी अलग है।
01:04 PM May 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

TV Actress Reel Vs Real Life: टीवी की संस्कारी बहुओं के बारे में क्या ही कहना? पर्दे पर जब इनकी एंट्री होती है, तो अधिकतर घरों की सास भी अपनी बहू को उनके जैसी संस्कारी होने की सलाह देती हैं। पर्दे पर अपने सास-ससुर ही सेवा करना, पति और बच्चों के साथ पूरे घर की जिम्मेदारी निभाने में ये बहुएं काफी एक्सपर्ट दिखाई देती हैं। उनके संस्कारी स्वभाव का हर कोई दीवाना है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऑन कैमरा ये एक्ट्रेस जितनी संस्कारी हैं, रियल लाइफ में उनकी पर्सनैलिटी उतनी ही अलग है।

Advertisement

रियल लाइफ में नखरीली हैं ये बहुएं

जी हां, रुपाली गांगुली, हिना खान, अंकिता लोखंडे, टीना दत्ता ये कुछ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने रील लाइफ में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली ये बहुएं रियल लाइफ में काफी ज्यादा नखरीली हैं। आलम ये है कि कई बार इन एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार तक होना पड़ जाता है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ टीवी की संस्कारी बहुओं के बारे में बताएंगे।

Advertisement
Tags :
top News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement