होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: UP का उपचुनाव कैसे जीतेंगे अखिलेश यादव? Rajiv Ranjan का विश्लेषण

उत्तरप्रदेश में उपचुनाव से पहले आजकल सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा प्रमुख अखिलेश यादव बयानों के जरिए एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वे लगातार पुलिस द्वारा किए जा रहे एनकाउंटरों पर सवाल उठाकर योगी सरकार को घेर रहे हैं।
01:53 PM Sep 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

UP Assembly By Election 2024: यूपी में विधानसभा उपचुनाव 2024 से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमले कर रहे हैं। अखिलेश यादव ने हाल ही में कहा था कि मठाधीश और माफिया में कोई फर्क नहीं होता। इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गर्मी ठंडा कर देंगे। सीएम ने कहा कि सपा नेता में औरंगजेब की आत्मा घुस आई है।

Advertisement

इस जुबानी जंग को लेकर न्यूज24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन ने कहा कि देश के सबसे बड़े सूबे के सीएम और पूर्व सीएम के बीच इस प्रकार की भाषा किसी भी प्रकार से ठीक नहीं कही जा सकती। वहीं बात करें सरकार की तो इसमें कोई दोराय नहीं है कि यूपी में अखिलेश यादव के शासनकाल में हर जिले में विकास के बहुत काम हुए। हालांकि काम तो बीजेपी के शासनकाल में भी खूब हुए हैं क्योंकि दोनों ही जगहों पर बीजेपी की सरकार है, लेकिन 2024 के चुनाव में सफलता के बाद अखिलेश यादव का हौंसला सातवें आसमान पर हैं। ऐसे में वे अब और ज्यादा बेहतर तरीके से योगी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। आइये जानतें हैं वीडियो के जरिए उन्होंने इसको लेकर और क्या कुछ कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavBJPCM Yogi AadityanathSPUP Assembly BY Election 2024
Advertisement
Advertisement