खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी-महाराष्ट्र में किसके अच्छे दिन? BJP में क्यों मची है खलबली? Rajeev Ranjan से समझें

Tension In BJP: लोकसभा नतीजों के बाद से ही बीजेपी की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। कभी संघ प्रमुख तो कभी बीजेपी के नेता अपने बयानों से विपक्ष को सवाल उठाने का मौका दे रहे हैं। इस बीच यूपी बीजेपी में सब कुछ ठीक होने का दावा किया जा रहा है।
01:46 PM Jul 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

UP BJP Tussle: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने के बाद से ही बीजेपी में खलबली मची हुई है। यूपी में सीएम योगी और केशव मौर्या के बीच की तकरार अब जगजाहिर हो चुकी है। इसके बाद केशव मौर्या की दिल्ली तक परेड यह बता रही है कि हाईकमान का फैसला अभी आना बाकी है। ऐसे में तीन राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में मची इस भगदड़ को लेकर क्या कहते हैं न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार राजीव रंजन।

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को बंगाल, यूपी और महाराष्ट्र में सबसे अधिक नुकसान हुआ। खबर तो यह भी है कि बंगाल में बीजेपी के 2 सांसद अब पाला बदल सकते हैं। चुनाव में 42 में से बीजेपी को केवल 12 सीटों पर जीत मिली थी। ऐसा ही कुछ हाल महाराष्ट्र का रहा यहां भी पार्टी को सिर्फ 9 सीटों पर जीत मिली। राज्य में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं। कल पीएम मोदी ने जिस तरह कार्यकर्ताओं से बीजेपी मुख्यालय में संवाद किया उससे ये संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी अब आने वाले चुनाव में आयातित उम्मीदवारों की बजाय पार्टी मूल काडर के कार्यकर्ताओं को ज्यादा तवज्जो देगी। देखें पूरा वीडियो...

Advertisement
Tags :
Assembly By Election 2024CM Yogi Aditya NathPM ModiUP BJP Tussle
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement