खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सीएम योगी ने बताया क्यों हारे लोकसभा चुनाव 2024, नेताओं को दी ये नसीहत, Video

CM Yogi Aditya Nath: सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में आयोजित बीजेपी कार्यसमिति की बैठक के दौरान कहा कि हम अति आत्मविश्वास के कारण ही लोकसभा चुनाव हारे हैं। उन्होंने कहा कि 2027 के चुनाव के लिए अभी से जुटना होगा।
08:50 AM Jul 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

UP By Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में हार के बाद लखनऊ में रविवार को भाजपा की बड़ी बैठक हुई। बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व केंद्रीय मंत्री समेत 3 हजार से अधिक नेता शामिल हुए। इस बैठक में चुनाव के नतीजों पर चर्चा हुई और आगे की रणनीति भी तय हुई। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि 2027 में भी भाजपा की सरकार बनेगी। जो लोग उछल कूद करने का प्रयास कर रहे हैं मुझे लगता है कि इन्हें दोबारा उछल कूद का मौका नहीं मिलेगा। उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने 2014, 2017 और 2019, 2022 में जबरदस्त सफलता प्राप्त की थी। 2017, 2019 और 2022 में जितना मत प्रतिशत बीजेपी के पक्ष में था उतना ही मत प्रतिशत 2024 में भी रहा। सीएम येागी ने कहा कि हम तो जीत ही रहे हैं इसी आत्मविश्वास के कारण हम चुनाव हारे हैं।

Advertisement

सीएम योगी ने इस दौरान विपक्ष के दुष्प्रचार को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने संविधान खत्म करने जैसी झूठी बातें फैलाई जिससे लोगों की नाराजगी का सामना हमें करना पड़ा। बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने यूपी में आधे से अधिक सीटों के टिकट बदल दिए थे। ऐसे में सीएम योगी ने अपने संबोधन में क्या कुछ कहा देखें इस वीडियो में...

Advertisement
Tags :
CM Yogi Aditya Nathlok Sabha Elections 2024UP By Election 2024Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement