खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: कांवड़ यात्रा नेमप्लेट पर भड़के कपिल सिब्बल, मोदी-योगी पर साधा निशाना

UP Kanwar Yatra Nameplate Controversy : यूपी में कांवड़ यात्रा नेमप्लेट को लेकर विवाद खड़ा हो गया। इसे लेकर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे से आम आदमी का कोई लेना-देना नहीं है।
02:02 PM Jul 20, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

UP Kanwar Yatra Nameplate Controversy : यूपी में कांवड़ यात्रा नेमप्लेट को लेकर बवाल मचा हुआ है। लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन को लेकर पहले से घिरी योगी सरकार पर अब विपक्ष हमलावर है। सीएम योगी ने कांवड़ियों के रास्तों पर स्थित दुकानों के सामने नेमप्लेट लगाने का फरमान जारी किया है। इसे लेकर राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने सरकार पर निशाना साधा है।

Advertisement

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने कहा कि कांवड़ यात्रा पर जो राजनीति हो रही है, वो भारत को विकसित देश बनाने की दिशा में नहीं ले जाएगी। अगर भारत को विकसित बनाना है तो प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और मुख्यमंत्रियों को ऐसे मुद्दे नहीं उठाने चाहिए, जिन पर सिर्फ राजनीति होती है। आम आदमी का इन मुद्दों से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे मुद्दे बाद में संसद में उठाए जाएंगे, जिससे आर्थिक और राजनीतिक चुनौतियों के मुद्दों पर वहां चर्चा नहीं हो पाएगी। मैं खासकर यूपी और उत्तराखंड के सीएम से कहना चाहूंगा कि इसे रोकें। कांवड़ यात्रा पहले भी होती रही है। जो लोग यात्रा पर जाते हैं, उन्हें सब पता होता है कि कहां खाना है और कहां नहीं खाना है। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

Advertisement
Tags :
cm yogi adityanathKapil Sibal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement