चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी का दूसरा चरण बीजेपी के लिए कितना मुश्किल? देखिए Exclusive रिपोर्ट

Second Phase Voting End : देश में लोकतंत्र का सबसे बड़ा महापर्व लोकसभा चुनाव चल रहा है। आज दूसरे चरण की वोटिंग खत्म हो गई। अब राजनीतिक दलों का विशेष फोकस तीसरे चरण पर है। आइए जानते हैं कि यूपी का दूसरा भाजपा के लिए कितना मुश्किल है।
10:00 PM Apr 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव का सियासी सरगर्मियां तेज हैं। राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिए हैं। दूसरे चरण की वोटिंग संपन्न हो गई है। उत्तर प्रदेश का दूसरा चरण भाजपा के लिए कितना मुश्किल? देखिए एक्सक्लूसिव रिपोर्ट।

Advertisement

अलीगढ़ के भाजपा सांसद सतीश गौतम ने न्यूज 24 से विशेष बातचीत की। मतदान करने के बाद सतीश गौतम ने कहा कि जनता चाहती है कि ये राष्ट्र का चुनाव है, इसलिए कोई चुनौती है। जब राष्ट्र की बात होती है तो लोग मोदी-योगी को पसंद करते हैं। मोदी के नेतृत्व की वजह से अलीगढ़ में भी कमल खिल रहा है और एनडीए 400 के पार हो रहा है। जब विपक्ष एक साथ था तब मैंने 2.40 लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीता था। वहीं, महाराष्ट्र और राजस्थान में एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट।

Advertisement
Tags :
BJPcongresslok sabha election 2024NDAUP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement