UP पुलिस सिपाही परीक्षा देकर बाहर आया अभ्यर्थी बोला, 'कठिन पेपर से नहीं, लीक से डर लगता है'

UP Police Constable Recruitment Exam 2024: यूपी में आज सिपाही भर्ती परीक्षा 2024 की शुरुआत हो गई। यह परीक्षा पूरे 5 दिनों तक आयोजित की जाएगी। इसको लेकर प्रशासन ने पूरी चाक चौबंद व्यवस्था की है।

UP Police Constable Recruitment Exam 2024: यूपी में पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का आज पहला दिन है। पहली पाली में सुबह 10 से 12 बजे तक परीक्षा आयोजित हुई। इस दौरान परीक्षा केंद्रों पर जबरदस्त सख्ती रही। कानपुर, लखनऊ से लेकर बनारस तक सभी परीक्षा केंद्रों पर चाक चौबंद बंदोबस्त देखने को मिले। इस बीच परीक्षा देकर केंद्र से बाहर निकले अभ्यर्थी ने कहा कि पेपर बहुत बेहतर तरीके से हुआ। प्रशासनिक व्यवस्था सुदृढ़ रही। सभी लोगों ने बहुत सहयोग किया। पेपर भी बहुत अच्छा हुआ है। नकल की कोई आशंका हो ही नहीं सकती है। बहुत ही शानदार व्यवस्था प्रशासन की थी। अभ्यर्थी ने कहा कि सख्त रूप से पेपर करवाया गया।

अभ्यर्थी को जब नकल से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि हम लोगों के जुते भी उतरवा लिए गए इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्यवस्था कितनी सुदृढ थी। इस दौरान अभ्यर्थी ने कहा कि पेपर बहुत ही अच्छा था लेकिन लीक ना हो यह जरूरी है, देखें पूरा वीडियो...

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :