खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: क्या UP की पॉलिटिक्स में अपराधी का नाम लेना जरूरी? CM योगी पर ये क्या बोल गए JDU नेता

UP Politics: विधानसभा में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का छेड़छाड़ के एक मामले में आरोपी दो लोगों की जाति बताना नया विवाद खड़ा कर गया है। विपक्षी नेता इसका विरोध कर रहे हैं। इसे लेकर जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने भी बड़ी बात कही। उन्होंने क्या कहा यह जानने के लिए देखिए ये वीडियो।
11:29 PM Aug 02, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 31 जुलाई को कुछ मनचलों ने एक महिला के साथ छेड़खानी की थी। इसका वीडियो वायरल हुआ तो मामला भी गर्माया। सरकार की आलोचना शुरू हुई और गुरुवार को विधानसभा में भी यह मुद्दा उठा। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने जवाबदेही तय की है। इसके साथ ही उन्होंने मामले के दो आरोपियों के नाम और जाति भी बताई। उनकी इसी बात पर विवाद फिर से शुरू हो गया। विपक्षी नेताओं का कहना है कि अपराधी की जाति बताने का क्या मतलब है।

Advertisement

इसे लेकर न्यूज24 के स्पेशल प्रोग्राम में भी बहस हुई। इस दौरान जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने भी इस मसले पर अपने विचार रखे। राजीव रंजन ने कहा कि जिस तरह से जाति और धर्म के आदार पर हमारा समाज बंट रहा है, राजनीतिक दलों का विमर्श भी बदल गया है। अगर कानून व्यवस्था एक सवाल है तो निस्संदेह सरकार की जवाबदेही बनती है। लेकिन अगर विपक्ष को सिर्फ जाति और सत्ता पक्ष को केवल धर्म दिखता हो तो जिन लोगों ने इस देश को बनाया वो भी आज अंदर से बहुत दुखी होंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajiv RanjanUP Politicsyogi adityanath
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement