Advertisement

Video: यूपी उपचुनाव से पहले सीट बटंवारे को लेकर NDA में मचा घमासान! किसने बढ़ाई बीजेपी की टेंशन?

Uttar Pradesh By Election Latest News Update: उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर जल्द ही उपचुनाव होने वाले हैं। सूबे में चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। हालांकि इसी बीच बीजेपी और उसके सहयोगी दलों में सीट बंटवारे को लेकर पेंच फंसता दिखाई दे रहा है।

Uttar Pradesh By Election Latest News Update: जम्मू कश्मीर और हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले यूपी के उपचुनाव की चर्चा भी जोरों पर है। उत्तर प्रदेश की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। हालांकि चुनाव से पहले यूपी का सियासी संग्राम फिर से सूर्खियों में आ गया है। खबरों की मानें तो उपचुनाव में सीट बंटवारे को लेकर NDA में पेंच फंसने लगा है। बीजेपी और उसके सहयोगी दलो में सीट बंटवारे के लिए खींचतान चल रही है।

उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को 2027 का सेमीफाइनल कहा जा रहा है। यही वजह है कि यह चुनाव बीजेपी के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गए हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी से निराशा हाथ लगने के बाद बीजेपी कमबैक की पूरी तैयारी में है। बीजेपी सभी 10 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है। इसके लिए बीजेपी सभी सहयोगी दलों को मनाने में जुटी है। देखिए वीडियो...

यह भी पढ़ें- UP Police Constable का पेपर क्या सचमुच हुआ लीक? यहां जानें इन दावों की सच्चाई

Open in App
Tags :