चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टिकट कटने के बाद BJP की चिंता बढ़ा सकते हैं वरुण गांधी; निर्दलीय या सपा से लड़ेंगे चुनाव? देखें Video

Varun Gandhi BJP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए वरुण गांधी का टिकट काटने के बाद भाजपा के लिए समस्या खड़ी हो सकती है। चर्चा है कि वरुण गांधी निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पीलीभीत से चुनाव लड़ सकते हैं। इसके अलावा अखिलेश यादव ने भी इशारा किया है कि वह सपा के टिकट पर भी चुनावी मैदान में उतर सकते हैं।
02:14 PM Mar 25, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 Varun Gandhi BJP : भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट पेश की थी। इसमें सबसे हैरानी वाली बात यह थी कि पार्टी ने उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद वरुण गांधी को टिकट नहीं देने का फैसला किया है। उनकी जगह पीलीभीत से कांग्रेस से भाजपा में आए जितिन प्रसाद को प्रत्याशी बनाया गया है।

Advertisement

भाजपा के इस फैसले से वरुण गांधी खुश तो नहीं होंगे। माना जा रहा है कि वह अब ऐसा कदम उठा सकते हैं जिससे भाजपा के लिए टेंशन बढ़ सकती है। चर्चा है कि वह निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। साथ ही समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी वरुण से हमदर्दी दिखा चुके हैं। उन्होंने संकेत दिया है कि वरुण गांधी चाहें तो सपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Akhilesh YadavBJPelectionslok sabha election 2024Varun Gandhi
Advertisement
Advertisement