होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: पुणे टेस्ट मैच में फेल होने के बाद विराट कोहली ने खोया आपा, गुस्से में दे मारा बल्ला

Virat Kohli:पुणे टेस्ट मैच में भी विराट कोहली की खराब फॉर्म जारी है। दूसरे टेस्ट मैच में भी विराट कोहली ने निराश किया है। विराट कोहली ने पहली पारी एक रन और दूसरी पारी में 17 रनों का योगदान दिया है।
09:48 PM Oct 26, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इस समय टेस्ट क्रिकेट में फॉर्म से जूझते हुए नजर आ रहे हैं। पुणे टेस्ट मैच में भी विराट कोहली कुछ खास नहीं कर कर पाए। विराट कोहली ने पहली पारी में 1 और दूसरी पारी में 17 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरी पारी में फ्लॉप होने के बाद विराट कोहली काफी ज्यादा निराश नजर आए।

Advertisement

टीम इंडिया को दूसरी पारी में विराट कोहली से काफी ज्यादा उम्मीदें थी। फैंस उम्मीद कर रहे थे कि वो पुणे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में कोई बड़ी पारी खेलेंगे। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। आउट होने के बाद जब विराट कोहली वापस पवेलियन जा रहे थे तो उन्होंने अपना बैट गुस्से में आइसबॉक्स पर मार दिया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया को 113 रन से हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में हार के बाद न्यूजीलैंड के बाद तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सरफराज-नीतीश रेड्डी को मिली टीम में जगह

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
virat kohli
Advertisement
Advertisement