खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: पराग को आउट करने के बाद अर्शदीप ने दिखाए आक्रामक तेवर, लग सकता है बैन?

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी 2024 में रियान पराग और अर्शदीप सिंह के बीच तीखी बहस देखने को मिली। दरअसल, पराग ने अर्शदीप के ओवर में तीन चौके लगा दिए थे। इसके बाद अर्शदीप ने उन्हें आउट कर दिया था। पराग को आउट करने के बाद अर्शदीप काफी आक्रामक होकर जश्न मना रहे थे।
11:19 PM Sep 14, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी 2024 का तीसरा मैच अनंतपुर में इंडिया ए और इंडिया डी के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में रियान पराग ने 37 रनों की पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तेजी से रन बनाए थे। इस दौरान उनके और अर्शदीप सिंह के बीच गर्मागर्मी का माहौल देखने को मिला। जिसे देख कर फैंस भी हैरान रह गए। दरअसल, पहली पारी में रियान पराग तेजी से रन बना रहे थे। इस दौरान उन्हें अर्शदीप सिंह ने आउट किया। पराग का विकेट लेने के बाद अर्शदीप काफी ज्यादा आक्रामक हो गए थे।

Advertisement

दरअसल, इस मैच में रियान पराग ने अर्शदीप के ओवर में तीन चौके लगाए। इसके एक ओवर के बाद ही अर्शदीप ने भावनाओं में बह गए। उन्होंने रियान पराग को आउट करने के बाद गाली दी और गंदे इशारे भी किए। बता दें कि इससे पहले यश दयाल ने भी रियान पराग के खिलाफ आक्रामक तरह से जश्न मनाया था। हालांकि यश दयाल दलीप ट्रॉफी के दूसरे राउंड में नहीं खेल रहे हैं। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है। अधिक जानकारी के देखें वीडियो:

Open in App
Advertisement
Tags :
Duleep Trophy 2024:
Advertisement
Advertisement