whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: लिमिटेड ओवर क्रिकेट में बाबर आजम से छिन सकती है कप्तानी, यह दिग्गज बन सकता है अगला कप्तान

Babar Azam: बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है। आलोचकों के निशाने पर बाबर आजम हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो लिमिटेड ओवर क्रिकेट में उनसे कप्तानी वापस ली जा सकती है।
10:50 PM Sep 07, 2024 IST | Ashutosh Singh

Babar Azam: पाकिस्तान को हाल में ही बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज में स्टार बल्लेबाज बाबर आजम का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा था। वो पूरी सीरीज में एक भी अर्धशतक नहीं बना पाए थे। इसके बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में कप्तानी को लेकर हाल ही में एक महत्वपूर्ण चर्चा शुरू हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बाबर आजम के नेतृत्व में हालिया प्रदर्शन के बाद, मोहम्मद रिजवान को अगले कप्तान के रूप में देखा जा सकता है।

सूत्रों के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भविष्य की योजनाओं के तहत कप्तानी पर विचार करना शुरू कर दिया है। बाबर आजम की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। टीम को टी20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप से भी जल्द ही बाहर होना पड़ा था। हालांकि अभी तक क्रिकेट बोर्ड की ओर से कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो बाबर की जगह रिजवान लिमिटेड ओवर में पाकिस्तान के अगले कप्तान हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो