होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: ग्रीनपार्क में किस दिन से स्पिनर्स को मिलेगी मदद? पिच क्यूरेटर ने किया खुलासा

IND vs BAN: टीम इंडिया ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है। टीम इंडिया की निगाह इस मैच को जीतकर सीरीज को 2-0 से अपने नाम करने पर है। टीम इंडिया इस मैच में एक अतिरिक्त स्पिनर लेकर मैदान में उतर सकती है।
10:00 PM Sep 26, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IND vs BAN:भारत और बांग्लादेश के बीच ग्रीन पार्क में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 सितंबर से खेला जाएगा। टीम इंडिया का इरादा मैच इस मैच को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप करने का होगा। ग्रीन पार्क में तीन साल के बाद कोई इंटरनेशनल मैच हो रहा है। हालांकि इस मैच में बारिश विलेन बन सकती है। इस मैच को लेकर सभी की निगाह ग्रीन पार्क की पिच पर टिकी हुई है। कानपुर में काली मिट्टी वाली पिच मैच होगा। चेन्नई टेस्ट लाल मिट्टी पर खेला गया था। जहां पर गेंदबाजों पर अच्छी उछाल मिली थी।

Advertisement

वहीं ग्रीन पार्क में बल्लेबाजों को पहले टेस्ट में खिलाड़ियों को मिली उछाल की तुलना में थोड़ा कम उछाल देखने को मिल सकता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यहां पर स्पिनर्स को बड़ी मदद मिल सकती है। वहीं, न्यूज़24 की टीम ने ग्रीन पार्क के पिच क्यूरेटर से बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि पहले दो दिन बल्लेबाजों को फायदा होगा। पहले सीजन में तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी। वहीं, तीसरे दिन से स्पिनर्स को मदद मिलनी शुरू होगी। अधिक जानकरी के लिए देखें वीडियो:

IPL 2025: क्या अगले साल भी गुजरात टाइटंस के हेड कोच बने रहेंगे आशीष नेहरा? सामने आया बड़ा अपडेट

NZ vs SL: कीवियों के खिलाफ गरजे दिनेश चांदीमल, 16वां शतक जड़ दिग्गजों के क्लब में बनाई जगह

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो